बाहुबली की पत्नी ने संभाला मोर्चा, कुछ देर में करेंगे कई खुलासा

0
355
nelam devi - बाहुबली की पत्नी ने संभाला मोर्चा, कुछ देर में करेंगे कई खुलासा

पटना. बाहुबली विधायक अनंत सिंह और बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह आज एक बार आमने सामने होंगे। पुलिस अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए आज कोर्ट में आवेदन देगी। इधर, अनंत सिंह की पत्नी अपने पति के बचाव में आज रणक्षेत्र में उतरेंगी। सूत्रों के अनुसार अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी पुलिस को कठघरे में खड़ा करने का प्रयास करेंगी। उनका प्रयास होगा कि वो पूरे मामले का राजनीति करण किया जाए। इसको लेकर तीन दिनों से वकीलों की एक टीम नीलम देवी को कानून के उन पहलूओं को समझाने का प्रयास किया है जिससे लिपि सिंह पर सीधा हमला हो सके।

सूत्रों की माने तो अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी आज अपने संवादाता सम्मेलन में नीतीश और आरसीपी सिंह पर ज्यादा हमला बोलेंगी। वे लिपि सिंह को जदयू का सिपाही बताने का प्रयास करेंगी। इसके साथ ही अनंत सिंह के फरारी में उनके घर हुए छापेमारी के समय पुलिस वर्तवा पर भी वो हमला कर यह बताने का प्रया कर सकती हैं कि कैसे पुलिस हम लोगों को तंग ककर रही है।

इधर, बेउर जेल से सूचना आ रही है कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह जेल में बुखार से पीड़ित हैं। बुखार में पटना पुलिस ने अनंत सिंह को दिल्ली से पटना लाया गया है। अनंत सिंह जेल के अंदर फिलहाल कम खाना खा रहे हैं। उनसे चार दिनों से कोई भेट करने भी नहीं गया है।

Leave a reply