Anupamaa Upcoming Twist 17 September 2021. आज रात (शुक्रवार) को आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया के ऑफर मिलने के बाद देविका अनुपमा (Rupali Ganguly) को समझाती है कि उसे भी अपने बारे में सोचने का हक है. क्योंकि उसके लिए कोई भी नहीं सोचता है.

देविका की बात सुनने के बाद अनुपमा को भी लगने लगेगा कि उसे भी सपने देखने का हक है.इधर, देविका अनुपमा को समझाकर सीधे अनुज के पास जाती है. वो उससे कहती है कि वो अनुपमा से कोई भी उम्मीद ना करे. यह सुनकर अनुज परेशान हो जाता है. उसे लगने लगता है कि उसका इंडिया आने का फैसला ही गलत है.

वनराज को धमकाएगी अनुपमा
देविका की बात सुनने के बाद अनुपमा फैसला करती है कि वो अब अनुज कपाड़िया की कम्पनी ज्वाइन करेगी. वो परिवार के किसी भी सदस्य को बताए बिना अनुज के घर मिठाई भी भिजवा देती है. मिठाई देखकर अनुज और गोपी काका सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर किसने ये मिठाई भेजी है. इधर, अनुपमा की बहू किंजर सभी के लिए मिठाई लेकर घर आती है. घर के लोग मिठाई खाने के बाद खुशी-खुशी पूछते हैं कि आखिर किस खुशी में मिठाई आयी है और किसने मंगवाई है.

इसपर सभी को बताती है कि मिठाई हमने मंगवाया है. इसके बाद अनुपमा वनराज के पेन से ही अनुज के कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करती है. अनुपमा की हिम्मत देखकर वनराज उस पर चिल्लाते हुए कहता है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई कि वो अनुज के साथ काम करेगी. इसपर अनुपमा भी वनराज को धमकाते हुए कहती है कि अब वो किसी के भी कहने पर नहीं रूकेगी. वनराज ही नहीं बल्कि अनुपमा बा की भी जमकर क्लास लगाने वाली है. अनुपमा बा से कहेगी कि वो भी इंसान है और उसे भी सपने देखने का हक है. अनुपमा की बातों को सुनकर वनराज और बा के पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here