अनुज कपाड़िया के शो अनुपमा में प्रवेश करने के साथ दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा ने जब से अनुज कपाड़िया का प्रपोजल स्वीकार कर के उसके साथ काम करने का मन बनाया है तभी से वनराज शाह अनुपमा को एक बार फिर से कंट्रोल करने की कोशिश में लगा हुआ है. लेकिन, इस बार अनुपमा ने तय कर लिया है कि वो अपनी शर्तो पर अपनी जिंदगी जियेगी.

घर वालों ने अनुपमा पर खड़े किए सवाल
काव्या भी अनुज को लेकर सवाल करती है. इसपर अनुपमा पलवार करते हुए उसे कहती है कि तुम ही तो कहती हो कि अनुज कपाड़िया काफी फिट है और हैंडसम है. उसके सामने तो मैं कुछ भी नहीं हूं. अनुपमा सभी से कहती है कि दो तीन दिनों आप लोग जान गए कि अनुज कपाड़िया कैसा है. लेकिन वो 26 साल से इस घर में रह रही है तो आप लोगों को हमपर भरोसा नहीं हुआ.

इसपर वनराज शाह कहता है कि उसे उसपर कोई भरोसा नहीं है. इसपर अनुपमा कहती है कि अब से वो अपनी शर्तो पर और अपने अनुसार ही चोजों को करेगी.
अनुपमा बाबू जी को कहती है कि कल सुबह वो अनुज कपाड़िया के संग ऑफिस जायेगी. बाबू जी भी अनुपमा को आशीर्वाद देते हैं. इधर वनराज शाह अनुपमा पर तंज कसते हुए कहता है कि क्रश के आने के बाद तुम्हारे पर निकल आए हैं. अनुपमा कहती है कि वो अब उसकी उड़ान भरे. वनराज अनुपमा को पर को काटने की भी धमकी देता है. इसपर अनुपमा कहती है प्रयास कर के देख ले

फूट-फूटकर रोती है अनुपमा

अनुपमा के खिलाफ वनराज को भड़काएगी काव्या
अनुपमा के बदलते तेवर देखने के बाद वनराज एक बार फिर अनुज कपाड़िया को लेकर अनुपमा को ताना मारता है. इधर, काव्य अपने कमरे में जाकर बार-बार वनराज के कान अनुपमा के खिलाफ भरती है. वो यह तक कहती है कि मैं अनुपमा के अंडर कभी भी काम नहीं करूंगी. काव्य वनराज से यहां तक कहती है कि अनुपमा को अनुज के ऑफिस जाने से रोकना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here