अथिया शेट्टी ने पुराणी फोटो से केएल राहुल को किया क्रॉप, रिश्ते में आई दरार?

0
202
0fea4df8 bdb0 4f62 9ceb f5d37372d197 - अथिया शेट्टी ने पुराणी फोटो से केएल राहुल को किया क्रॉप, रिश्ते में आई दरार?

पटना: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है. दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है लेकिन उनकी डेटिंग की ख़बरें अक्सर सुनने को मिलती है. दोनों की साथ में कई तस्वीरें, साथ बाहर जाना, एक दूसरे की फोटो पर कमेंट करना, ये सभी बातें उनकी दोस्ती का सबूत देती हैं. लेकिन अब ऐसा क्या हो गया है कि अथिया शेट्टी ने अपनी फोटो से केएल राहुल को क्रॉप कर दिया है.

View this post on Instagram

feels like a dream ago 🪐

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

अथिया ने क्यों किया केएल राहुल को क्रॉप?

अथिया शेट्टी ने अपनी वेकेशन की एक थ्रोबैक (पुराणी) फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. फोटो में अथिया तो नजर आ रही हैं लेकिन क्रिकेटर केएल राहुल को क्रॉप कर दिया गया है. फोटो में सिर्फ उनका हाथ नजर आ रहा है. अथिया ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है- एक सपने की तरह महसूस होता है.

चल रहा है मन मुटाव?

पहले अथिया का यूं केएल को अपनी फोटो से क्रॉप करना, फिर इस तरीके का कैप्शन लिखना फैंस के मन में कई सवाल पैदा कर रहा है. सोशल मीडिया पर ये सवाल उठने लगे हैं कि दोनों की रिलेशन में कहीं कोई दरार तो पैदा नहीं हो गई? क्या अथिया और केएल के बीच कुछ मन मुटाव हो गया है? ये सवाल तूल इसलिए पकड़ रहे हैं क्योंकि फैंस ने अथिया से पूछना शुरू कर दिया है कि आखिर क्यों उन्होंने केएल को अपनी फोटो से क्रॉप किया.

कुछ दिनों पहले जब केएल राहुल का बर्थडे था, तब अथिया ने उनके साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘Happy Birthday My Person’. उस पोस्ट को फैंस ने खूब पसंद किया था और दोनों की मजबूत बॉन्डिंग भी दिखी थी.

View this post on Instagram

happy birthday, my person 🤍 @rahulkl

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

Leave a reply