पटना. लेडी सिंघम के नाम से पटना पुलिस में जानी जाने वाली लिपि सिंह की परेशानी बढ़ सकती है। अनंत सिंह के वकील ने ज्ञानेश्वर मिश्रा ने उपराष्ट्रपति, लोकसभा अध्यक्ष, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और आचार समिति के अध्यक्ष को पत्र लिखकर एएसपी लिपि सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। विपक्ष ने भी इसपर तंज कसते हुए सरकार पर हमला बोला है।

दरअसल, बाहुबली विधायक अनंत सिंह के दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में सरेंडर करने के बाद उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए बाढ़ और दानापुर के एएसपी  दिल्ली गए थे। दिल्ली में लिपि सिंह का एक फोटो और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो राज्य सभा सांसद के स्टिकर लगी गाड़ी से वह कोर्ट पहुंची थी। वो जिस गाड़ी से वो कोर्ट पहुंची थी वो गाड़ी जेडीयू एमएलसी रणवीर नंदन की थी। इस फोटो के वायरल होने के बाद अनंत सिंह और उनके वकील ने लिपि सिंह को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

अनंत सिंह के वकील  ज्ञानेश्वर मिश्रा ने  उपराष्ट्रपति,  लोकसभा अध्यक्ष, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और आचार समिति के अध्यक्ष को पत्र लिखकर एएसपी लिपि सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी ने भी सवाल उठाते हुए कहा था कि लिपि सिंह ने साकेत कोर्ट में जाने के लिए एमपी के स्‍टीकर वाली जिस गाड़ी का इस्तेमाल किया, वह किसी विधानपार्षद की है. उस पर एमपी का स्‍टीकर क्‍यों लगा था और उस गाड़ी का इस्तेमाल कौन करता है यह जांच का विषय है.

ये भी पढे़ः-

पति ने पत्नी के अश्लील वीडियो कर दिया वायरल

जब रो पड़ी बाहुबली की पत्नी

लड़कों के साथ अश्लील हरकत कर लड़कियां करती थी ये काम

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here