भोजपुरी (Bhojpuri) के दिग्गज एक्टर निरहुआ (Nirahua) कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इन दिनों वो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)के बांदा (Banda) में अपनी आने वाली फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhaap) की शूटिंग में व्यस्त थे.

खबर है कि निरहुआ के अलावा फिल्म की क्रू के दो सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इनमें एक कैमरापर्सन और एक असिस्टेंट शामिल हैं. फिल्म के निर्देशक पदम सिंह ने इस बात की पुष्टि की है. निरहुआ ने इंस्टाग्राम पर भी आज अपनी एक फोटो पोस्ट किया है. जिसमें वो कोरोना की जांच करवाते नजर आ रहे हैं.

इस फोटो के साथ उन्होंने एक फनी कैप्शन उन्होंने लिखा- “कोरोना तोरी बहिन के टी री री री पू”. आपको बता दें कि निरहुआ की फिल्म सबका बाप अंगूठा छाप में अक्षरा सिंह उनके अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ फोटोज वायरल हो रही थीं जिसमें निरहुआ और अक्षरा की शादी हो रही थी. इस सीन का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा था.

हाल ही में ये भी खबर आई थी कि निरहुआ की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. आम्रपाली ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दी थी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here