बिहार सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी मिलीं कोरोना पॉजिटिव, कटिहार अस्पताल में भर्ती

0
488
Untitled 20 - बिहार सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी मिलीं कोरोना पॉजिटिव, कटिहार अस्पताल में भर्ती

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के कटिहार से आ रही है जहां राज्य के एक कैबिनेट मंत्री और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. दरअसल दोनों को कोविड-19 के लक्षण पाए जाने के बाद उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट में दोनों पॉजिटिव पाए गए हैं. पॉजिटिव पाए गए मंत्री बीजेपी के कद्दावर नेता हैं और कटिहार इलाके से ताल्लुक रखते हैं.

कटिहार के अस्पताल में कराया गया भर्ती

दोनों पति-पत्नी को फिलहाल इलाज के लिए कटिहार के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मालूम हो कि बिहार में इस महामारी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. इस बीमारी ने मंत्री और उनकी पत्नी से पहले दो पूर्व सांसदों और बीजेपी के एक विधायक को भी अपनी चपेट में लिया है. कोरोना से बीमार होने वालों में बीजेपी के विधायक जिवेश मिश्रा के अलावा राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी भी शामिल हैं.

संक्रमितों का आंकड़ा 9 हजार के करीब

इससे पहले बिहार में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 301 मामले सामने आए. इसके साथ ही दो संक्रमित मरीजों की मौत भी हो गई. कोरोना महामारी से अब तक बिहार में कुल 58 लोगों की जान गई है जबकि राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 8,979 हो गई. बिहार के सभी जिले इस महामारी से प्रभावित हैं. ऐसे में मंत्री और उनकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद स्वास्थ्य से लेकर राजनीति के महकमे तक में हड़कंप मच गया है.

Leave a reply