पटना. राजद प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) फ्रॉड के शिकार हो गए हैं. उनकी कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी ने उन्हें चूना लगाया है. तेज प्रताप यादव की ओर से मंगलवार को एसकेपुरी थाने में धोखाथड़ी (Fraud) का आरोप लगाया है. तेज प्रताप ने पटना (Patna) के श्रीकृष्णा पुरी थाने को दिए पत्र में लिखा है कि आरोपी कर्मचारी आशीष रंजन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए शीघ्र गिरफ्तार किया जाए.

मंगलवार को एस.के पुरी थाना अध्यक्ष को लिखे अपने पत्र में लिखा, ‘आपको सूचित करना है कि आशीष रंजन जिसका मोबाइल नंबर 9065266995 है. मेरे यहां मार्केटिंग का काम देखता है. आज यह फ्रॉड कर के बिना मेरे अनुमति के अपने अकाउंट में 71,000 रुपया मंगवा लिया. यह पैसा मेरे कंपनी LR Radha Krishna Agarbatti के Account में जाना था. अत: आशीष रंजन के विरुद्ध तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाए.

जुलाई महीने में शुरू किया था यह काम

बताते चलें कि इसी साल जुलाई महीने में तेज प्रताप यादव ने अगरबत्ती बनाने और बेचने का स्‍टार्ट-अप शुरू किया था. एल आर राधा कृष्ण अगरबत्ती नाम से कंपनी खोल कर उन्होंने अपने बिजनेस के लिए बकायदा शोरूम बनाया है. इसकी खास बात है कि यह शोरूम किसी बड़ी मार्केट प्लेस या भवन में नहीं, बल्कि पटना और दानापुर के लालू खटाल में है. लालू खटाल (तबेला) में लालू यादव की गायें और भैंस रखी जाती हैं जिनका दूध निकाल कर बाजार से बेचा जाता है. इसी खटाल में अगरबत्‍ती का निर्माण किया जाता है. जिसके बाद इसे शोरूम में रखा जाता है.

तेज प्रताप ने अगरबत्ती की कई वेरायटी बाजार में एक साथ उतारी है. दानापुर में खोले गए एक्‍सक्‍लूसिव शोरूम में 100 से लेकर 1000 रुपये तक का पैकेट उपलब्ध है. अगरबत्ती में चंदन, चमेली, गुलाब सहित कई वेरायटी है जो लोगो को आकर्षित करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here