फारबिसगंज: बिहार से फिर एक बार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है, यह घटना फारबिसगंज अनुमंडल के परवाहा गांव की है. जहां एक युवक और युवती को निर्ममता से सरेआम पीटने के बाद उन्हें बेइज्जत किया गया. सूत्रों का कहना है कि ग्रामीणों ने विवाहित महिला को अपने प्रेमी युवक के साथ अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ लिया था. इसके बाद उन्होंने प्रेमी जोड़े को प्रताड़ित किया और उनका अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में यह वीडियो वायरल कर दिया गया.

पंचायत के निर्देश पर लोगों ने प्रेमी जोड़े को न केवल कथित तौर पर बुरी तरह पीटा बल्कि नग्न कर (thrashed and stripped naked ) पास पड़ोस में घुमाया. उन पर अवैध संबंधों का आरोप भी लगाया गया. कहा जा रहा है कि ग्रामीणों ने विवाहिता को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. जिसके बाद लोगों ने उनके साथ बुरा सुलूक किया और पेड़ से बांध कर पिटाई की. साथ ही ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को नग्न कर उनका अश्लील वीडियो बना लिया. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना में संलिप्त आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

फारबिसगंज के सब डिविजनल पुलिस अधिकारी आरपी सिंह ने कहा कि एक पंचायत के आदेश पर एक प्रेमी जोड़े को एक साथ बांधा गया और अवैध संबंधों के आरोप में यातनाएं दी गईं. कहा जा रहा है कि महिला पहले से शादीशुदा है. उनका कहना है कि मामले में जांच चल रही हैं. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और घटना में संलिप्त अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here