CM नीतीश के विधायक ने कहा- तुम्हरा बाप तुमको पैदा किया तो रोजगार दिया जो हम देंगे ?

0
451
WhatsApp Image 2020 05 24 at 10.26.12 AM - CM नीतीश के विधायक ने कहा- तुम्हरा बाप तुमको पैदा किया तो रोजगार दिया जो हम देंगे ?

Patna: बिहार के CM नीतीश कुमार के एक विधायक की बदजुबानी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जहां इस वायरल वीडियो में प्रवासी मजदूरों को विधायक जी अपशब्द कहते सुनाई पड़ रहे हैं. दरअसल जब जेडीयू विधायक से प्रवासी मजदूरों ने सुविधा देने की मांग की तोविधायक जी मजदूरों के सामने अपशब्द का प्रयोग करने लगे.

आपको बताते चले कि बिहार कांग्रेस की तरफ से एक वीडियो ट्वीट किया गया है. इस वीडियो में जेडीयू के शेखपुरा से विधायाक रणधीर सोनी दिखाई पड़ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते है कि विधायक जी से ग्रामीण सुविधा और रोजगार की मांग कर रहे थे. जहां मजदूर कह रहे थे आपकी सरकार है इसलिए आप हमलोगों को सुविधा दीजिए. इसके बाद विधायकजी हत्थे से उखड़ गए और कहा कि तुम्हारा बाप तुमको पैदा किया क्या वो तुमको रोजगार दिया जो हम देंगे. अभी क्या हम वोट मांगने आए हैं.

तो वहीं इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है जेडीयू के शेखपुरा विधायक रणधीर सोनी ग़रीबों को धमका रहे है. जब यह लोग विधायक के पास मदद माँगने गए तो जनाब का जवाब था “जो बाप तुमको पैदा किया, उसने रोजगार दिया क्या “ नीतीश कुमार जी,अपने विधायक पर कारवाई करने का हिम्मत दिखाइए.

Leave a reply