पटना. बिहार के सियासी गलियारे से निकल कर एक बड़ी खबर आ रही है कि कांग्रेस (Congress) ने रालोसपा के साथ मिललकर राजद का टेंशन बढ़ा दिया है.

राजद और रालोसपा ने मुख्यमंत्री के चेहरे पर राजद (RJD) के दावे को खारिज कर दिया है. बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह धीरज (Surendra Singh Dheeraj) ने कहा है कि महागठबंधन में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा इस बारे में अंतिम फैसला पार्टी आलाकमान करेगी.

क्योंकि 42 सालों से कांग्रेस की यही परंपरा रही है. हमलोग आलाकमान के आदेश के अनुसार ही अपनी रणनीति तय करते हैं. राजद द्वारा सीएम फेस (CM Face) के लिए तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) का नाम आगे करने पर उन्होंने कहा कि उनको अपनी पार्टी का चेहरा तय करने का अधिकार है, ठीक इसी तरीके से कांग्रेस को भी सीएम फेस का चेहरा तय करने का पूरा अधिकार है.

लेकिन महागठबंधन का चेहरा कौन होगा यह अभी तय नहीं हुआ इधर, कांग्रेस के किशनगंज से कांग्रेस सांसद मो. जावेद ने भी धीरज की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि बिहार में सीएम का चेहरे पर फिलहाल कोई फैसला नहीं हुआ है.
इस बीच उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी यानी रालोसपा ने भी सीएम फेस पर राजद के दावे को खारिज कर दिया है.

पार्टी प्रवक्ता धीरज सिंह कुशवाहा ने कहा कि सीएम फेस के लिए अभी महागठबंधन में बातचीत चल रही है. बातचीत के बाद ही इस मुद्दे पर अंतिम सहमति बनने के आसार हैं कि महागठबंधन की ओर से कौन सीएम फेस होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here