सुनसान इलाके में कपल कर रहे थे गंदा काम, गांव वालों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

0
22798
WhatsApp Image 2020 01 18 at 14.39.43 - सुनसान इलाके में कपल कर रहे थे गंदा काम, गांव वालों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

गया. बिहार के गया जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक कपल का है, जो गांव के सुनसान क्षेत्र में अश्लील हरकत कर रहे थे. उनकी इस हरकत को गांव के लोगों ने अपने मोबाइल में कैद करने के बाद उसे वायरल कर दिया. इसके बाद वे लोग इसकी सूचना अन्य लोगों को दे दिया। इसपर वहां पहुंचे लोगों ने कपल को रंगे हाथ पकड़ लिया और उनके वीडियो को सोशल मीडियो पर वायरल कर दिया. गांव के लोगों का कहना है कि दोनों अक्सर मिला करते थे और इसी प्रकार की अश्लील हरकत किया करते थे. वीडियो में लड़की हाथ जोड़ती रही, लेकिन गांव के लड़कों ने उनकी एक न सुनी.

उन्होंने पहले तो दोनों को जमकर पिटाई कर दिया और फिर वीडियो वायरल कर दिया. लड़की ने एक बार सभी लडको को बच कर भागने की कोशिश भी की लेकिन भीड़ ज्यादा हो पाने की वजह से ऐसा नहीं कर सकी. यह वीडियो गया जिले के इमामगंज का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो को लेकर गया शेरघाटी डीएसपी से इस संदर्भ में जानकारी ली गई तब उन्होंने कहा कि हां , वायरल वीडियो की जानकारी उन्हें है और इस मामले पर तह तक जाकर पूरी जानकारी एकत्र की जा रही है.

Leave a reply