दर्शकों के लिए गुडन्यूज, दिवाली-क्रिसमस पर रिलीज होगी अक्षय-रणवीर की फिल्म सूर्यवंशी और 83

0
324
suravanshi - दर्शकों के लिए गुडन्यूज, दिवाली-क्रिसमस पर रिलीज होगी अक्षय-रणवीर की फिल्म सूर्यवंशी और 83

PATNA : जानलेवा कोरोना वायरस के कारण पिछले काफी वक्त से सबकुछ बंद था, इस सब से मनोरंजन इंडस्ट्री बुरी तरह प्रभावित हुई. फिल्मों की थिएटर रिलीज पोस्टपोन हो गई. इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम के बाद से कोई भी फिल्म थिएटर पर रिलीज नहीं हुई है. फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. मगर अब धीरे-धीरे चीजें खुलने लगी हैं.

दिवाली-क्रिसमस पर रिलीज होगी सूर्यवंशी-83

लेकिन इस सब के बीच एक गुडन्यूज आयी है. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और रणवीर सिंह की फिल्म 83 थिएटर में रिलीज होने जा रही है. INOX Leisure Limited ने ट्वीट कर ये जानकारी दी. INOX ने ट्वीट किया- अपने कैलेंडर्स पर मार्क कर लें. हम रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को इस दिवाली और कबीर खान की फिल्म 83 को इस क्रिसमस पर थिएटर में रिलीज करने जा रहे हैं.

मालूम हो कि रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था. अब फिल्म दिवाली पर रिलीज की जाएगी. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. मूवी के ट्रेलर को फैंस से शानदार रिस्पॉन्स मिला था.

वहीं फिल्म 83 की बात करें तो ये कपिल देव की बायोपिक है. इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड भूमिका में हैं. दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में हैं. शादी के बाद रणवीर दीपिका साथ में पहली बार नजर आएंगे. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है.

Leave a reply