हार्दिक पांड्या की एक्स-गर्लफ्रेंड एली एवराम ने अपने रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा!

0
444
d4fb6940 4de5 4f0b b876 28c130c54935 - हार्दिक पांड्या की एक्स-गर्लफ्रेंड एली एवराम ने अपने रिश्ते पर किया बड़ा खुलासा!

पटना: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की घोषणा के बाद एक्ट्रेस एली एवराम ने उस गुप्त संदेश के बारे में बात की है जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले पोस्ट किया था. ऐली और हार्दिक कथित तौर पर एक रिश्ते में थे, लेकिन इसे कभी सार्वजनिक नहीं किया. मीडिया से बात करते हुए, ऐली ने कहा कि उनके पोस्ट में बहुत कुछ पढ़ लिया गया था.

उन्होंने कहा, ‘आप लोग मुझसे मजाक कर रहे हो, उसके पोस्ट का हार्दिक पांड्या से कोई लेना-देना नहीं था. मुझे पसंद है जिस तरह से आप लोग चीजों को उठाते हैं और फिर उसके बारे में ज्यादा सोचते हो. आपको लगता है कि मैं पोस्ट के जरिए उन्हें संदेश भेजने की कोशिश कर रही हूं, अगर मैं उन्हें कुछ बताना चाहती, तो मैं उसे एक मैसेज भेज देती, मुझे ऐसा करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करना होता. इसलिए नहीं, उस पोस्ट से हार्दिक पांड्या का कोई लेना देना नहीं था, और मैं उनके और नताशा के लिए दिल से खुश हूं.’ बता दें कि, 3 जनवरी को ऐली ने एक पोस्ट लिखा था जिसमें कहा गया था, ‘इस बार अपने खुद के एंजेल बनो xx.’ यह उनकी एक अकेली तस्वीर थी, कई लोगों ने इसे हार्दिक के संदेश के रूप में लिया था.

नए साल के दिन हार्दिक और नताशा ने अपनी सगाई की घोषणा इंस्टाग्राम पर की थी. एक बोट पर अपनी सगाई की तस्वीरें साझा करते हुए हार्दिक ने लिखा था, ‘मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान. 01.01.2020 #engaged.’ हार्दिक ने हाल ही में घोषणा की कि दोनों एक साथ अपने पहले बच्चे के लिए उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने पोस्ट किया था, ‘नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और यह बस बेहतर होने वाला है साथ ही हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं.’

यहां देखे एली एवराम का वो इंस्टाग्राम पोस्ट-

View this post on Instagram

Be your own Angel this time👼 xx

A post shared by Elisabet Elli AvrRam (@elliavrram) on

Leave a reply