मुजफ्फरपुर से चंदन चौधरी की रिपोर्ट

पटना/ वैशाली. वैशाली के भगवानपुर में पति ने पत्नी को सऊदी अरब से मोबाइल पर तीन तलाक दे दिया है । आरोपी पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया है। ऐसे में पीड़ित पत्नी ने पति के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवा कर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

एक तरफ जहां तीन तलाक पर क़ानून बन चुका है कि अब कोई भी मुस्लिम पति अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर अपनी जिंदगी से बेदखल नहीं कर सकता है. अगर कोई मुस्लिम पति ऐसा करता है तो तीन तलाक पर बने कानून के तहत उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं, बिहार के वैशाली जिले से इस कानून को धत्ता बताने की खबर आई है. सऊदी अरब से मोबाइल पर तलाक देने वाले पति के खिलाफ पीड़िता लगाया है कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. उसने पति के ऊपर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है.

लिपि सिंह की बढ़ गई मुश्किलें

यह घटना जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के शाहमियां रोहुआ गांव की है. जहां पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति मोहम्मद जावेद आलम शादीशुदा होने के बावजूद प्रेम जाल में फ़ांस कर उसके साथ शादी कर ली और फिर चकमा देकर सऊदी अरब चला गया ।उसने सऊदी अरब से ही मोबाइल फोन पर उसे तलाक देकर रिश्ता खत्म कर दी है. इतना ही नहीं युवती को तीन तलाक देने के बाद अपनी पत्नी के साथ बनाए गए अंतरंग वीडियो को लड़की के रिश्तेदारों के बीच वायरल भी कर दिया है ताकि पीड़ित लड़की की बदनामी हो सके .इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त करवाई का भरोसा दिलाया है

इस मामले में पीड़ित पत्नी भगवानपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़िता के मुताबिक 28 सितंबर 2018 को उसने मुजफ्फरपुर के रहने वाले मोहम्मद जावेद आलम से शादी करने के बाद पता चला कि पति पहले से शादीशुदा है । जब पीड़ित लड़की ने इसपर आवाज उठाई तो उसे ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा.

ये भी पढ़ेः-

बिहार में बिखरे विपक्ष के बीच तीसरा मोर्चा का भविष्य

निचली अदालतों के भ्रष्ट न्यायिक अधिकारियों को संरक्षण मिलता है

मुंगेर में भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष के साथ अश्लील हरकत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here