भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों खेसारी के नए भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) ‘बारात में नाचेली’ (Barat Mein Nacheli) सोशल मीडिया पर इन दिनों तहलका मचाये हुए है. 

भौजी के डांस पर बेस्ड इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है जिसे भोजपुरी दर्शक खूब शेयर कर रहे हैं. खेसारी के पार्टी सॉन्ग यूपी और झारखंड के शादी समारोह में काफी सुना रहा है.खेसारी अपने इस म्यूजिक अल्बम (Barat Mein Nacheli) में भाभी के साथ डांस की तारीफ कर रहे हैं जो अपने व्यूज के जरिए अच्छे-अच्छो परेशान कर रहा है. 

यह गाना खेसारी का सोलो सॉन्ग है जिसमें वे परफोर्म करते भी दिख रहे हैं. गाना टिप्स भोजपुरी (Tips Bhojpuri) ने 21 जनवरी 2021 को अपने यू्यूब चैनल पर शेयर किया था जिस पर अभी तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. यूट्यूब पर अब तक इस गाने के वीडियो को 2,00,67,444 बार देखा जा चुका है. गाने के लिरिक्स और म्यूजिक श्याम देहाती ने तैयार किए हैं जबकि इसका निर्देशन संदीप यादव और अभिषेक ने किया है.

बात दें, खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म आशिकी को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं जिसमें वे आम्रपाली दुबे संग रोमांस करते नजर आएंगे. वहीं दूसरी ओर वे अपनी हालिया रिलीज लिट्टी चोखा को लेकर भी चर्चा में हैं. पराग पाटिल द्वारा निर्देशित फिल्म में खेसारी और काजल राघवानी लीड स्टार हैं. यह भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर दर्शा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here