सहरसा. बढ़ती महंगाई को लेकर राजद की ओर से आयोजित दो दिवसीय राज्यव्यापी प्रदर्शन के तहत पहले दिन धरने पर बैठे राजद विधायक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

आरजेडी विधायक यूसुफ सलाउद्दीन से यूजर्स कई प्रकार के सवाल भी कर रहे हैं. जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड मुख्यालय पर आरजेडी नेताओ द्वारा दिये गए धरना में बैठे स्थानीय आरजेडी विधायक यूसुफ सलाउद्दीन की एक तश्वीर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

दरअसल, रविवार को सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड मुख्यालय पर आरजेडी नेताओ द्वारा बढ़ती महंगाई को लेकर धरना दिया गया था. जिसमें राजद विधायक भी कार्यकर्ताओं के साथ साथ अपने हाथ में एक तख्ती लेकर बैठे थे. जिनमे सरकार के विरोध में नारे व बाते लिखी थी. इन्ही तख्तियों में से एक तख्ती विधायक यूसुफ सलाउद्दीन के हाथ में थी. जिसपर लिखा था डीजीपी पाताल में, महंगाई आसमान में. उनका यही फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से अब वायरल होने लगा है. दरअसल, विधायक जी की तख्ती पर गलती से जीडीपी के जगह डीजीपी लिखा हुआ था. विधायक जी को तख्ती हाथ मे लेने से पहले इस बात का पता भी नही चला.

विधायक जी इस बात की जानकारी रविवार की शाम में तब हुई उनकी तस्वीर वायरल होने लगी. यूजर्स उनसे इसको लेकर कई प्रकार के सवाल भी कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि साहेब ने जीडीपी के जगह डीजीपी को ही पाताल में पहुंचा दिया.दूसरे यूजर्स ने लिखा कि अरे डीजीपी नही जीडीपी होता है.वही एक और यूजर्स ने लिखा है कि जिनको डीजीपी और जीडीपी का अंतर नही पता वो इस देश का भविष्य सुधारेंगे. इस संबंध में जब विधायक यूसुफ सलाउद्दीन के फोन नम्बर पर फोन किया गया तो बताया गया कि तख्ती में गलती से जीडीपी के जगह डीजीपी प्रिंट हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here