पटना. मुजफ्फरपुर में प्रेमिका के घर के सामने उसके प्रेमी का शव जलाने वाले युवक का वीडियो वायरल हो रहा है. युवक हथियार के साथ डांस कर रहा है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है.

इधर, इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि वीडियो में वह जिस तरह से पिस्टल के साथ डांस कर रहा है, उससे साफ लगता है कि वह नशे में धुत है. आरोपी कांटी थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. हालांकि, घटना के बाद से वह फरार है. वायरल हो रहे वीडियो का प्रभात खबर पुष्टि नहीं करता. इधर, हथियार लहराने के मामले में ASP सैयद इमरान मसूद का कहना है कि वायरल वीडियो की सूचना मिली है. उसकी जांच-पड़ताल की जा रही है. छानबीन के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

बताते चलें कि 24 जुलाई को कांटी थाना क्षेत्र के रामपुर साह गांव में लड़की के परिजनों ने सौरभ कुमार नाम के एक युवक की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. उसके प्राइवेट पार्ट को भी धारदार हथियार से काट दिया था. इसके बाद सुनियोजित तरीके से युवक को अस्पताल पहुंचा दिया. परिजनों को सूचना दे दी और वहां से फरार हो गए. इलाज के दौरान ही युवक की मौत हो गई थी. इसके बाद युवक की मौत से गुस्साई भीड़ ने आरोपियों के घर में तोड़फोड़ करने की कोशिश किया और प्रेमिका के घर के सामने ही प्रेमी की चिता जला दी. अंतिम संस्कार के दौरान भारी बवाल हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here