ट्रोल होने पर MS Dhoni ने बदला अपना लुक, VIDEO हुआ वायरल…

0
386
efa50daf 3835 45f9 876e 7645b5bc7050 - ट्रोल होने पर MS Dhoni ने बदला अपना लुक, VIDEO हुआ वायरल...

पटना: एक दिन पहले ही अपनी बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुके भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर अपने नए लुक की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं. क्रिकेटप्रेमियों की तीखी प्रतिक्रिया के एक दिन बाद ही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सोशल मीडिया पर नया लुक सामने आया है. इस चर्चा के बाद एमएस धोनी ने तुरंत ही अपना लुक बदल दिया है. उनकी नयी वीडियो में धोनी नयी हेयर स्टाइल और दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन धोनी के इस नए लुक में आकर्षण का केंद्र उनकी फ्रेंच कट दाढ़ी है. जी हां, पूर्व कप्तान फ्रेंच लुक में सामने आए हैं और निश्चित ही माही का यह लुक आने वाले समय में और पॉपुलर होगा. जारी वीडियो में धोनी बेटी जिवा और अपने पेट डॉग के साथ दिखाई दे रहे हैं. और पिछले वीडियो की तुलना में एमसएस इस वीडियो में बहुत ही शांत दिखाई पड़ रहे हैं. इसे एक तरह से पिछले लुक की आलोचना के असर के रूप में भी देखा जा सकता है.

साथ ही, नए लुक की एक और खास बात यह है कि माही की दाढ़ी अब पूरी तरह काली हो गई है. एक दिन पहले ही ट्विटर पर घनी सफेद दाढ़ी के बाद ही उनके प्रशंसकों में निराशा देखी गई थी. और प्रशंसकों ने यह तक लिखा था कि उनका शेर बूढ़ा हो रहा है.

इसके बाद सोमवार को एमएस धोनी की मां देवकी ने भी यह बयान दिया था कि मां के लिए उसका बेटा कभी बूढ़ा नहीं होता. बहरहाल, एमएस धोनी का यह नया लुक और उनकी काली दाढ़ी निश्चित ही उनके चाहने वालों में नकारात्मकता को मिटाने का काम करेगी. ऐसे ट्रोलर्स को यह बताने का काम करेगी की सफेद दाढ़ी होने से कोई बूढ़ा नहीं होता. और जो बात मायने रखती है, वह है खिलाड़ी का खेल और दमखम, जो एमएस धोनी का आज भी पहले जैसा ही है.

अब जबकि माही का नया लुक वायरल हो चला है, तो अब देखने की बात होगी कि माही के चाहने वाले इस लुक पर कैसी प्रतिक्रियाएं देते हैं.

View this post on Instagram

😍❤

A post shared by Team India 🇮🇳 (@indiancricketteam7) on

Leave a reply