शक्तिपीठ में व्यवस्था को सराहा

विकास के लिए दिया आश्वासन

सासाराम (Good morning news desk)| रोहतास जिले के नये DM धर्मेन्द्र कुमार सिंह सोमवार को जिला मुख्यालय पहुंचते के साथ हीं माँ ताराचंडी धाम पहुंचे. वहां पूजा अर्चना के बाद धाम की भव्यता का निरीक्षण कर DM ने ब्यवस्था की सराहना की. साथ ही धाम के विकास के लिए हर संभव प्रयास का आश्वासन भी दिया.

इस मौके पर BJP के पूर्व विधायक सह धाम के संरक्षक जवाहर प्रसाद, मन्दिर कमेटी के अध्यक्ष रविरंजन सिंह डिंपू व महामंत्री महेंद्र प्रसाद साहू ने नवपदस्थापितDM का स्वागत किया. साथ ही धाम कमेटी की तरफ से माता की चुनरी और तैल्यचित्र भेंट किया.

इस अवसर पर कोषाध्यक्ष मुन्ना सोनी, रामएकबाल सिंह मुन्ना, मनीष कांस्यकार मैनेजर जितेंद्र कुमार, मिथिलेश पंडित, बैजनाथ सिंह, जयचंद सिंह सहित धाम कमिटी के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे. उक्त आशय की जानकारी उपाध्यक्ष उमरेन्द्र कुमार सुमन ने दी। ताराचंडी धाम पर पूजा अर्चना करने के पश्चात जिलाधिकारी सीधे समाहरणालय पहुंचे.

उल्लेखनीय है कि भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी धर्मेंद्र कुमार सिंह जमुई जिले से स्थानांतरित होकर रोहतास आये हैं। ये जमुई में बतौर जिलाधिकारी पदस्थापित थे। हाल ही में हुए तबादला के बाद वे पदभार संभालने के लिए सोमवार को सासाराम पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here