भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) शादी कर ली!

निरहुआ की यह शादी तब हुई है जब आम्रपाली दुबे (Nirahua-Amrapali Dubey) कोराना संक्रमित होने के कारण क्वारंटाइन हुई. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी में सबसे आदर्श जोड़ी मानी जाती है. ऐसे में निरहुआ की अक्षरा के साथ शादी (Nirahua-Akshara Marriage) की बात पूरी इंडस्‍ट्री में आग की तरह फैल गई. इतना ही नहीं, उनके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं.

लेकिन ये पूरा माजरा फिल्‍म सबका बाप अंगूठा छाप के सेट का है. फिल्म की शूटिंग के दौरान निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं और सात फेरे भी ले रहे हैं.

एक फोटो में निरहुआ शर्माते नजर आ रहे हैं. लेकिन बात जब फिल्‍म की हो तो कलाकारों को स्‍क्रीन के लिए शादी भी करनी पड़ती है. यही निरहुआ और अक्षरा ने किया.

निरहुआ अपनी फिल्म को लेकर कहा कि फिल्‍म सबका बाप अंगूठा छाप एक पारिवारिक सिनेमा है. इसमें शादी-संस्‍कार के साथ भरपूर मनोरंजन दृश्य है. इसमें एक सिक्‍वेंस अक्षरा सिंह के साथ हमारी शादी का है, जिसको हमने बखूब शूट किया है.

उन्होंने कहा- उम्‍मीद है यह‍ दृश्‍य दर्शकों को पसंद आयेगा और फिल्‍म को भी दर्शक खूब इंजॉय करेंगे. इस फिल्‍म की कहानी और गाने भी बेहद शानदार हैं. अक्षरा के साथ यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here