Patna.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोमवार को होने वाली वर्चुअल रैली की तैयारियां अंतिम चरण में है। सोमवार को वो वर्चुअल रैली के जरिये पूरे बिहार की जनता को संबोधित करेंगे। पार्टी का दावा है कि इस रैली में अब तक के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। पार्टी का दावा है कि इस रैली में 30 लाख से अधिक लोग इसमें जुड़ेंगे। कार्यकर्ताओं को इस रैली से जुड़ने के लिए लिंक भेजा जा रहा है. ताकि वे एक क्लिक पर इस रैली से जुड़ जाएं।

सुबह 11.30 बजे से जदयू दफ्तर में यह रैली शुरू होगी। मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, लोकसभा में जदयू के नेता ललन सिंह, आरसीपी सिंह, मंत्री संजय झा, अशोक चौधरी मौजूद रहेंगे। इस रैली के जरिए नीतीश पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी देंगे।

इससे पहले रविवार को पार्टी ने संडे संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों से अपील किया गया कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसमें जोड़ें। पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर यह संदेश देने का भी काम करें। पार्टी का कहना है कि इस रैली को लेकर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ऐप से जुड़ेंगे 10 लाख लोग, बाकी फेसबुक/ट्विटर से
जदयू ने वर्चुअल रैली के लिए खुद का ऐप तैयार कराया है। इसके लिए लोगों को मोबाइल पर एक लिंक भेजा जा रहा है। एक क्लिक कर लोग इस रैली से जुड़ जाएंगे। ऐप से 10 लाख लोगों को जोड़ने की क्षमता है। इसके अलावा जो लोग ऐप से नहीं जुड़ पाएंगे वे फेसबुक और ट्विटर पेज पर जाकर नीतीश का भाषण सुन सकते हैं। जदयू और सीएम नीतीश के ऑफिशियल ट्विटर और फेसबुक पेज पर रैली लाइव होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here