लड़की के घर वालों के साथ ही एक पंच पर लगाया हत्या के लिए मजबूर करने का आरोप


(Goodmorning news desk)।
कैमूर से बड़ी खबर आ रही है] जहां प्रेम प्रसंग में युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। प्रेम प्रसंग में हुई पंचायत में युवक को प्रताड़ित किया गया था। युवक ने बेइज्जती बर्दाश्त नहीं की और आखिरकार फांसी लगाकर जान दे दी।
युवक के परिजनों ने स्थानीय पत्रकारों के समक्ष दिये बयान में आरोप लगाया कि पंचायती के दौरान उन्हें धमकाने व प्रताड़ित करने के कारण युवक आत्महत्या करने को मजबूर हुआ। मामला चैनपुर थाना के हाटा बाजार का है।

घटना की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी।


परिजनों का आरोप है कि युवक शिव शंकर गुप्ता एक लड़की से प्रेम करता था। कल उसे लड़की ने पैसे की मांग की तो उसने चार दिन की मोहलत मांगी पर लड़की नहीं मानी। उसने जबरन लड़के का मोबाइल ले लिया और घर जाकर भाई के सामने छेड़खानी करने का आरोप लगा दिया। फिर क्या था, लडक़ी के घर वालों का लड़के के घर वालों से झगड़ा हो गया। फिर गाँव वालों ने बीच बचाव करने के लिए एक पंचायत बुला दी, जिसमें युवक को मारपीट के बाद थूक कर चटवाया गया और पैसे की मांग की गई।


पंचायत में मामला सुलझ गया था पर पंचायत में शामिल एक स्थानीय पत्रकार उस युवक को धमकी देने के साथ जलील करने लगा। जिसे युवक बर्दाश्त नहीं कर पाया और घर जाकर फांसी लगा कर जान दे दी। परिजनों ने लड़की के घर वालों के साथ स्थानीय पत्रकार पर आत्महत्या करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here