news
news
 Patna – बीच बाजार से एक महिला का बुधवार की शाम कुछ लोग जबरन अपनी कार में बैठाकर फरार हो गए। सूत्रों के अनुसार उजले रंग की गाड़ी पर सवार चार लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पटना प्रक्षेत्र के आईजी ने मामले की सूचना वायरलेस से सभी थाने को दी है, लेकिन इससे पहले अपराधियों ने महिला को शहर से बाहर लेकर निकल गए हैं. पुलिस गाड़ी के ट्रेस कर लेने का दावा कर रही है

कार सवार युवकों ने महिला को उठाया

सूत्रों का कहना है कि यह घटना बुधवार की शाम पांच बजे से छह बजे के बीच की है। गांधी मैदान की ओर से डाकबंगला की जा रही एक महिला को एसपी वर्मा चौराहे के पास पीछे से तेज गति से आ रही उजले रंग की कार पर सवार चार लोगों ने जबरन अपनी गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए। आस पास के लोग कुछ समझते इससे पहले ही कार सवार अपनी कार तेज गति से लेकर डाकबंगला चौराहे की ओर फरार हो गए।
पीसीआर से नहीं मिला कोई जवाब
घटना के तत्काल बाद इस बात की सूचना आस पास के लोगों ने पीसीआर को देने के लिए फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद पटना प्रक्षेत्र के आईजी को इस बात की सूचना दी गई, उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए वायरलेस से इसकी सूचना पटना पुलिस को दी। लेकिन, इससे पहले अपराधी उसे लेकर फरार हो गए। घटना के तीन घंटे बाद तक पुलिस को उनके संबंध में किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं मिल पायी है। पुलिस गाड़ी को ट्रेस कर लेने का दावा कर रही है। लेकिन, अपहरणकर्ता पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here