PM मोदी छठी बार आज देश को संबोधित करेंगे, क्या कोई बड़ा फैसला होगा?

0
412
Untitled 23 - PM मोदी छठी बार आज देश को संबोधित करेंगे, क्या कोई बड़ा फैसला होगा?

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर शाम 4 बजे देश को संबोधित करेंगे। कोरोना संक्रमण के बिच छठी बार पीएम मोदी का देशवासियों को यह संबोधन होगा। इसके पहले प्रधानमंत्री ने जब कभी भी देशवासियों को संबोधित किया तो उसमें कुछ न कुछ महत्वपूर्ण घोषणा की है। पीएम मोदी कोरोना संकट के बीच पहली बार 19 मार्च के दिन देशवासियों के सामने आए थे और जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। ऐसे में आज प्रधानमंत्री देश के नाम संबोधन में क्या कुछ कहने वाले हैं इस पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

कोरोना संकट के बीच देश अनलॉक 2 की तरफ आगे बढ़ चुका है। 31 जुलाई तक अनलॉक 2 के नियमों की घोषणा सरकार ने कर दी है। ऐसे में प्रधानमंत्री कौन सी बात देशवासियों के सामने रखेंगे यह देखना बेहद महत्वपूर्ण होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 मार्च को दूसरी बार देशवासियों के सामने आए थे और 25 मार्च से शुरू होने वाले 21 दिन के पहले लॉकडाउन की घोषणा की थी। तीसरी बार प्रधानमंत्री 3 अप्रैल को देशवासियों के नाम संबोधन लेकर आए और कोरोना वारियर्स के सम्मान में रात 9 बजे 9 मिनट दीया जलाए जाने की घोषणा की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल को देशवासियों के लिए अपने संबोधन में लॉकडाउन 2 की घोषणा लेकर आए थे। देश में 3 मई तक लॉकडाउन 2 लगाने का ऐलान उन्होंने किया था। 12 मई को प्रधानमंत्री ने आखिरी बार कोरोना काल से संबंधित संबोधन किया था जिसमें 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा की गई थी। अब एक बार फिर प्रधानमंत्री देशवासियों को संबोधित करने वाले हैं और इस बार क्या होगा इसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं।

Leave a reply