पटना. अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में ही रोने लगी। रोते हुए उन्होंने  सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार उनके पूरे परिवार को तहस नहस करने पर उतारु हो गई है। नीलम देवी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति और मोकामा के विधायक अनंत सिंह की जेल में हीं हत्या की राजनीति हो रही है। इसकी  पूरी प्लानिंग हो चुकी है।

अनंत सिंह पर लगे आरोपों को नकारते हुए उन्होंने कहा कि हमारे पति पर जो भी आरोप लगे हैं उसकी किसी उच्च एजेंसी से जांच होनी चाहिए। बिहार सरकार की किसी भी जांच एजेंसी पर हमें भरोसा नहीं है।नीलम देवी ने कहा कि जिस तरीके से नीतीश कुमार काम कर रहे हैं उससे यह बात साबित हो गया है कि जानबूझकर उनको और उनके पति को परेशान किया जा रहा है। जिस दिन रात में हमारे आवास पर पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी उस दिन एएसपी लिपि सिंह ने उनको तीन घंटे खड़ा रखा। मैं शुगर का पेसेंट हूं इसको जानते हुए मुझे  जानबूझकर  प्रताडि़त किया गया।

और पढ़े

anant2 - जब बाहुबली की पत्नी रो पड़ी प्रेस कांफ्रेंस में, और कह दी यह बड़ी बात

नीलम देवी ने कहा कि  लिपि सिंह  और उनके पिता आरसीपी सिंह पर आरोप लगाते हुए नीलम देवी ने कहा कि हम इनके कारनामों की शिकायत दिल्ली जाकर राज्य सबा के सभापति से करेंगे और इंसाफ की मांग करेंगी।

NAG 5336 - जब बाहुबली की पत्नी रो पड़ी प्रेस कांफ्रेंस में, और कह दी यह बड़ी बात

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here