दो भाइयों में चल रहा था जमीन का विवाद, पिता ने अपने हिस्से की जमीन भी बड़े बेटे को दी

सीवान (Goodmorning news)। बिहार के सीवान जिले में दो बेटों के बीच भेदभाव करने वाले एक पिता की हत्या गला घोंटकर करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जाता है कि एक बेटे ने पिता की संपत्ति में से जमीन का हिस्सा नहीं मिलने पर अपने ही पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोप है कि पिता ने अपनी जायदाद बड़े बेटे के नाम कर दी थी। इसी बात को लेकर आपसी विवाद चलता रहता था। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नथुपुर गांव की है।
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान भगवान प्रसाद के रूप में की गई है। पुलिस ने मृतक के छोटे बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है।


पिता को फुसलाकर लिखा ली जमीन!
स्थानीय लोगों ने बताया कि भगवान प्रसाद के घर में जमीन-जायदाद को लेकर अक्सर लड़ाई होती थी। छोटे बेटे का आरोप है कि पिता को बहला-फुसलाकर बड़े बेटे ने 4 बीघा जमीन में से पिता का हिस्सा भी हथिया लिया था। इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में अक्सर विवाद होता था। रविवार को भी यही हुआ था। बड़े बेटे का आरोप है कि रविवार को उसके भाई ने इसी विवाद को लेकर पिता की हत्या कर दी। इस बात की भनक जब गांव वालों को लगी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here