मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) ने पहली बार सुशांत को लेकर एक बरा राज खोला है. इधर,सुशांत के परिवार ने भी रिया और उनके परिवार समेत 6 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

रिया ने पहली बार एक प्राइवेट चैनल के साथ बातचीत में सुशांत को लेकर किसी तरह का बयान दिया है, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देने के साथ सुशांत किस तरह की लाइफ जीते थे. सुशांत के परिवार की ओर से रिया पर पैसों को लेकर लगने वाले आरोप का खंडन करते हुए रिया ने कहा कि सुशांत हमेशा से किंग साइज लाइफ जीता था. मेरे साथ रिलेशनशिप में आने से पहले वह थाईलैंड ट्रिप पर गया था, जहां उसने 6 लड़कों पर 70 लाख रुपये खर्च किए थे.

अपने इंटरव्यू ने रिया ने इसका तो कोई जवाब नहीं दिया कि वह अपने भाई को यूरोप क्यों ले गई थी? यूरोप टूर में क्या कुछ हुआ? इसपर उन्होंने कहा कि हम पेरिस में लैंड हुए, तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला. उन्होंने कहा मैं ये देखकर मैं थोड़ी परेशान हुईं, क्योंकि मैं काफी एक्साइटेड थी. मैं चाहती थी कि उसकी फनसाइड देख सकूं, क्योंकि यहां वो आराम से सड़कों पर धूम सकता है, जो भारत में नहीं कर सकता था.

लेकिन स्विट्जरलैंड पहुंचने पर वो खुश थे, फिर जब इटली में पहुंचे, जहां हमारे कमरे में एक अजीब अतरंगी सा स्ट्रक्चर था. रिया ने बताया कि कमरे में मुझे डर लगा, लेकिन सुशांत ने कहा सब ठीक है. रिया बोलीं कि तब सुशांत ने उन्हें कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है. उसी के बाद से ही सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे.

रिया ने बताया कि साल 2013 में उनके ऐसा हुआ था. जब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीज़ें शुरू हुई थीं. तब वो मनोवैज्ञानिक से मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है, उन्होंने ही दवाई के बारे में बताया था. इस दौरान उन्होंने शोविक-सुशांत में बॉन्डिंग की बातों के साथ रियेलिटिक्स नाम की कंपनी पर भी बात की. रिया ने बताया कि ये सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट था, इसमें मैं, मेरा भाई और सुशांत तीनों पार्टनर थे. इसके लिए तीनों को 33-33% देने थे, मेरे भाई के पैसे मैंने अपने खाते से दिए थे. रिया ने दो टूक कहा कि मेरे ऊपर आज आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन हम कपल की तरह रहते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here