रुबीना दिलैक ने शेयर की बिकिनी फोटोज, ट्रोलर्स को कहा- मेरी बॉडी है, मेरी चॉइस है

0
144
27cb6ae5 1b62 4560 b815 4e2d63341450 - रुबीना दिलैक ने शेयर की बिकिनी फोटोज, ट्रोलर्स को कहा- मेरी बॉडी है, मेरी चॉइस है

पटना: रुबीना दिलैक टीवी जगत की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। और इन्ही कारणों से एक बार फिर इन दिनों वो चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी बिकनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पे शेयर की थीं। ये उनकी पुरानी तस्वीरें थीं। लेकिन लॉकडाउन के दौरान ये तस्वीरें शेयर करने पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। लॉकडाउन के दौरान रूबीना लगातार लाइव आकर अपने फैन्स से बातचीत भी कर रही हैं। एक लाइव चैट में उनसे पूछा गया कि वो ट्रोल से कैसे निपटती है। इसके जवाब में रूबीना ने कहा, “मेरी बॉडी है मेरी चॉइस है।”

दरअसल, रूबीना के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। उन्‍हें अक्सर उनकी बिकनी फोटोज पर ट्रोल किया जाता रहा है। इस पर उन्होंने इस बार खुलकर जवाब दिया है। रूबीना ने कहा, “मैंने अब कमेंट पर ध्यान देना बंद कर दिया है। मेरे पति अभिनव शुक्ला ने मेरी कई बिकनी फोटोज खींची थीं। जब मैंने शुरुआत में उन्हें शेयर किया तो लोगों ने बहुत भला-बुरा कहा। तब मैं एक बार को सोच में पड़ गई थी कि मैंने क्या गलत कर दिया। लेकिन बाद में मुझे समझ आ गया कि वो लम्हा था जिसे मैंने अपने फैन्स के साथ शेयर किया। मैंने कोई संतुष्टि नहीं की है। ना ही मुझे किसी और को कुछ साबित करना है। मेरी बॉडी है मेरी चॉइस है। मेरी पर्सनालिटी है।”

सोशल मीडिया कमेंट पर अपना गुस्सा निकालते हुए रूबीना ने कहा कि आजकल सोशल मीडिया पर सरेआम किसी के लिए भी कुछ कहा जा सकता है। असल में सोशल मीडिया ने अच्छे क के साथ कई दूसरे तरह के लोगों को भी काफी पावर दे दी है। ऐसे में उनकी तरह के लोगों के पास दो ही ऑप्‍शन होते हैं या तो उन कमेंट में उलझकर रह जाएं या फिर नरअंदाज कर के आगे बढ़ जाएं।

View this post on Instagram

A Badzillaaaaaa…..

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

#beachlife

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

With Firm roots …… Standing tall 🌴

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

View this post on Instagram

☀️🍵

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

आपको बता दें की पिछले साल दिसंबर के महीने में न्‍यूईयर ईव सेलिब्रेशन के लिए रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्‍ला के साथ फिलिपिन्‍स गई थीं। रुबीना कलर्स चैनल के अपने सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ के साथ टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। इस सीरियल में वह एक किन्‍नर की भूमिका निभाती हैं।

सिर्फ टीवी ही नहीं, रुबीना सोशल मीडिया पर भी काफी प्रसिद्ध हैं। वह अपने पति के साथ काफी ट्रेवल करती हैं और अपनी ट्रेलव की सारी कहानी अपने व्‍लॉग (वीडियो ब्‍लॉग) के जरिए फैंस को दिखाती हैं।

Leave a reply