ट्रांसपोर्ट फीस को लेकर एक बार आपस में भिड़े स्कूल प्रबंधक और अभिभावक

0
146
news

पटना.  लॉकडाउन अवधि का स्कूल फीस को लेकर अभिभावक और स्कूल प्रबंधन के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार को एक बार फिर इस विवाद में पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा, तब मामला शांत हुआ।

दरअसल, सोमवार को पाटलिपुत्रा इंटरनेशनल स्कूल प्रबंधक और अभिवावक ट्रांसपोर्ट फीस को लेकर आपस में उलझ गए। अभिभावकों का कहना था कि जब हमारे बच्चे स्कूल आए ही नहीं तो फिर हम ट्रांसपोर्ट, लैब और कंप्यूटर का फीस क्यों दें ? सरकार ने भी इस मामले पर साफ कह दिया है लॉकडाउन अवधि का ट्रांसपोर्ट फीस नहीं लगेगा। अतः हम लोग पैसा नहीं देंगे। इधर, स्कूल प्रबंधन का कहना था कि बच्चे के स्कूल नहीं आने के बाद भी हमें अपने ड्राइवर लैब और कंप्यूटर टीचर को पैसा देना पड़ रहा है। इस कारण यह हमारी मजबूरी है कि हम अभिवावक से इस मद में भी पैसा वसूले।

स्कूल प्रबंधन ने कहा कि अगर अभिभावक हमें पैसा नहीं देंगे तो हम इन सभी को पैसा नहीं दे पायेंगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के बीच जमकर विवाद हो गया। हंगामा इतना बढ़ गया कि पाटलिपुत्रा थाने की पुलिस को पूरे मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही ट्रांसपोर्ट फीस को लेकर ही विशप स्कॉट में भी हंगामा हुआ था। सरकार ने इस मामले की जांच का भी आदेश दे दिया है।

Leave a reply