शोएब अख्तर बोले- सलमान उन्हें बाइक पे शाहरुख के घर ले गए, और कैटरिना मेरे गले लग गयी…

0
511
b9dcf6ee 1424 4883 9c01 c18945d500c0 - शोएब अख्तर बोले- सलमान उन्हें बाइक पे शाहरुख के घर ले गए, और कैटरिना मेरे गले लग गयी...

पटना: कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में फिल्मो की शूटिंग से लेकर स्पोर्ट्स इवेंट्स तक सब कुछ बंद है. ऐसे में फैंस सेलेब्स के पुराने वीडियो को देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. इस कारण सेलेब्स के पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में शोएब अख्तर कैटरीना कैफ, सलमान खान, शाहरुख खान और आईपीएल के बारे में खुलकर बातें करते दिखाई दे रहे हैं.
शोएब अख्तर का इंटरव्यू पाकिस्तान की पूर्व कप्तान और कमेंटेटर रमीर राजा ने लिया था.

इस वीडियो में वो बता रहे हैं, “कैटरीना कैफ एक दिन बैंगलोर में मेरे पास आईं और गले लग गई. उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हें और सलमान खान को न्यूज से बाहर रखना नामुमकिन है. हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में बने रहते हो.” उन्होंने यह भी बताया कि वो कैटरीना कैफ को दीदी कहते हैं.

शोएब अख्तर ने सलमान खान को लेकर इस वीडियो में कहा, “सलमान खान से बहुत अच्छी दोस्ती है और बॉलीवुड का दबंग दिल का राजा आदमी है. सलमान खान से मेरी बड़ी यारी है. मेरी फरमाइश पर वो मुझे बाइक चलाकर शाहरुख खान के घर तक गए थे.” शोएब अख्तर का यह किस्सा उस समय का है, जब आईपीएल की शुरुआत हुई थी तो उस वक्त पाकिस्तानी खिलाड़ी भी इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा थे. बता दें कि शोएब अख्तर ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व किया है.

Leave a reply