रांची. झारखंड से अभी की सबसे बड़ी खबर आ रही है. राजधानी रांची की सड़क पर कटा मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सन सनी फैल गई है. यह मामला बरियातू थाना के तेतर टोली की है. यहां पर सड़क किनारे एक बाल्टी में कटा हाथ मिला है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, रांची के रिम्स अस्पताल में मरीज का हाथ काटा गया था। वह सड़क पर कैसे आया. पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस ने इसे लालपुर के जांच केंद्र भेज दिया है.

कटा हुआ हाथ सचिन कुमार नाम के किसी युवक का है। कैंसर से पीड़ित होने के कारण उसे 18 अगस्त को रिम्स में भर्ती कराया गया था। जांच में इस बात की भी जानकारी मिली कि रिम्स में ही सचिन के एक हाथ को काटा गया था और जांच के लिए लालपुर स्थित एक जांच केंद्र में भेजने की तैयारी थी।

बरियातू थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार का दिन होने की वजह से संबंधित डॉक्टर रिम्स में नहीं हैं. यही वजह है कि अब तक उनसे इस मामले में पूछताछ नहीं की जा सकी है। बरियातू थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने कटे हुए हाथ को जब्त कर रिम्स को सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here