सदर अस्पताल कटिहार में मारपीट।

निजी गार्ड सुपरवाइजर और गार्डकर्मी की पिटाई, चप्पल व हेलमेट से किये गए वार
महिला गार्ड ने शोषण करने का लगाया आरोप..


जितेन्द्र सिंह
की रिपोर्ट
कटिहार (Goodmorning news desk)।
कटिहार सदर अस्पताल में लात-घूंसे व चप्पल की बौछार के बीच पिटते दो सुरक्षागार्डों का मामला देख सभी हैरान थे। एक महिला चप्पल से दे दनादन पीट रही थी, वहीं कुछ अन्य लोग लात घूंसे बरसा रहे थे। फिर पता चला कि यह मामला एक सेक्युरिटी कंपनी के सुपरवाइजर व महिला सुरक्षा गार्ड के बीच विवाद का है।


दरअसल सदर अस्पताल कटिहार में कार्यरत निजी महिला गार्ड ने अपने ही कंपनी के गार्ड सुपरवाइजर और गार्डकर्मी पर फोन पर और सामने दुर्व्यवहार करने और नौकरी से हटा देने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला गार्ड के साथ हुए दुर्व्यवहार की सूचना मिलने पर मौके पर परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए, इसी बीच सुपरवाइजर और गार्डकर्मी से गाली देने की बात को लेकर तू तू मैं मैं होने लगी और देखते ही देखते बात लात घूसों में बदल गया। पीड़िता हाथ में लिए चप्पल से और हेलमेट लिए परिजन ने हेलमेट व लात घूसों से अस्पताल परिसर में ही आरोपी सुपरवाइजर की पिटाई कर दी। वहीं गार्डकर्मी की भी परिजनों ने पिटाई कर दी।


निजी कम्पनी के मैनेजर ने कहा ऐसा गार्ड मिलने पर हम सीधे निकाल देते हैं कंपनी से..

पीड़ित महिला गार्ड का कहना है कि आये दिन महिलाकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। ख्वाहमखां गाली-गलौज कर महिलाओं का शोषण किया जाता है। वही निजी सिक्युरिटी कम्पनी के ह्यूमन रिसोर्सेज ( एचआर) मैनेजर ने पत्रकारों को कैमरे पर कहा कि हमलोग पटना के रहने वाले हैं और मीडिया वालों को हमलोग बहुत देख चुके हैं। हम अपने गार्ड से बात कर रहे हैं..इस तरह का गार्ड मिलने पर हम सीधे कंपनी से निकाल देते हैं। हलाकि पीड़ित महिला गार्डकर्मी ने सदर अस्पताल प्रशासन को अपनी शिकायत करने की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here