सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी, पवित्र रिश्ता का होगा पुनः प्रसारण

0
327
fdhrejtejrtj - सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी, पवित्र रिश्ता का होगा पुनः प्रसारण

PATNA : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद एक बार फिर उनकी मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता का प्रसारण किया जाएगा. प्रसारण करने वाले चैनल ने इसे उनकी श्रद्धांजलि बताया है.

मानव के नाम से मशहूर हुए थे सुशांत

कभी सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल में से एक पवित्र रिश्ता हुआ करता था. इस सीरियल से ही सुशांत फेमस हुए थे. इसमें उनका कैरेक्टर नाम मानव देशमुख था. इस सीरियल से ही उनकी और अंकिता की मुलाकात हुई थी और फिर दोनों की जोड़ी रील लाइफ और रियल लाइफ दोनों में ही काफी मशहूर हो गयी थी.

पवित्र रिश्ता सीरियल एक मध्यमवर्गीय परिवारों के दो लोगों की एक खूबसूरत प्रेम कहानी है. इसमें मानव गैराज मैकेनिक है. उनके ही कमाई से पूरा परिवार चलता है. फिर उनकी अर्चना से मुलाकात होती है. फिर दोनों की प्रेम कहानी की शुरूआत होती है. शादी भी होती लेकिन कई तरह की परेशानी परिवार में उनकी पत्नी अर्चना को उठानी पड़ती है. फिर भी वह अपने परिवार को सबसे ऊपर रखती है. वह किसी तरह से चाहती है कि ससुराल के लोग खुश रहें.

pavitra rishta - सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी एक बार फिर दिखेगी, पवित्र रिश्ता का होगा पुनः प्रसारण

पवित्र रिश्ता से मिली थी पहचान, फिर बॉलीवुड में मिला काम

फिल्मों में काम करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत सीरियलों में काम करते थे. जीटीवी पर आने वाले पवित्र रिश्ता से फेमस हुए थे. इसके बाद वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए और इसके बाद सुशांत ने फिल्मों का रूख कर लिया और ‘काय पो चे’ फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया. इसके अलावे शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: दी अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा जैसी फिल्मों में काम किया था.

Leave a reply