साली करिश्मा की एंट्री से खुश नहीं है तेजप्रताप, तेजस्वी के फैसले का किया विरोध

0
898
lalu - साली करिश्मा की एंट्री से खुश नहीं है तेजप्रताप, तेजस्वी के फैसले का किया विरोध

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल में अपनी साली करिश्मा राय की एंट्री के बाद तेज प्रताप यादव थोड़े नाखुश लग रहें है. तेज प्रताप यादव की साली करिश्मा के आरजेडी में शामिल होने पर पहले छोटा सा बयान देकर सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं. लेकिन थोड़ी ही देर बाद वह तेजस्वी यादव के इस फैसले पर यह कहते हुए विरोध कर देते हैं कि उन्हें उस परिवार के किसी सदस्य पर भरोसा नहीं जिसने उनके साथ धोखा किया तेज प्रताप यादव ने अपनी साली करिश्मा यादव की आरजेडी में शामिल होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए यह ट्वीट किया था. लेकिन अब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट डिलीट कर दिया है.

पार्टी के फैसले पहले का किया था स्वागत

करिश्मा राय के शामिल होने के बाद तेजप्रताप ने पार्टी के फैसले का स्वागत किया था, लेकिन अब तेजस्वी यादव को ऐश्वर्या राय के परिवार पर भरोसा नहीं है. तेजप्रताप ने कहा कि इसके बारे में मुझसे न तो कोई चर्चा कि गई और नहीं कोई राय लिया गया है. पार्टी में शामिल कराने का फैसला जल्दबाजी में लिया गया है.

lalu karishma - साली करिश्मा की एंट्री से खुश नहीं है तेजप्रताप, तेजस्वी के फैसले का किया विरोध

करिश्मा ने की लालू परिवार की तारीफ

करिश्मा राय ने पार्टी में शामिल होने के बाद लालू प्रसाद, राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव तेजस्वी यादव और मीसा भारती की जमकर तारीफ की है. कहा कि आज मैं भले ही पार्टी में शामिल हो रही हूं. लेकिन लालू परिवार से उनका दादा दारोगा राय प्रसाद के समय से पारिवारिक संबंध है. दोनों परिवार एक दूसरे के सुख दुख में शामिल होते रहा है.

करिश्मा डेंटिस्ट हैं

करिश्मा राय ने इस मौके पर हमारे साथ खास बातचीत में कहा कि बिहार में बेरोजगारी सबसे ज्यादा है. बिहार में डबल इंजन की सरकार इससे निपटने के लिए कुछ नहीं कर पा रही है. उन्होनें कहा कि तेजस्वी यादव युवा हैं उन्होनें एक नयी सोच की शुरूआत की है. वे सकारात्मक दिशा में काम कर रहे हैं. करिश्मा राय ने बताया कि वे डेंटिस्ट हैं मगर पैसा कमाना ही जीवन का उदेश्य नहीं है, वे अब समाज सेवा का काम करना चाहती हैं, वे गरीबों की मदद करना चाहती हैं, उन्होनें कहा कि राजनीति में उतरने के लिए मेरे प्रेरणास्रोत मेरे दादाजी दरोगा प्रसाद राय हैं जो बिहार की जनता के लिए समर्पित होकर काम कर चुके हैं.

जो जिम्मेवारी मिलेगी उसको निभाउंगी

करिश्मा राय ने कहा कि मेरे चाचा चंद्रिका राय आरजेडी में शामिल हैं वे पार्टी के एमएलए हैं. उन्होनें कहा कि आरजेडी की सदस्यता लेना मेरे लिए स्वभाविक है. उन्होनें कहा कि मेरे दादाजी के वक्त से ही मेरे पिता विधानचंद्र राय के अच्छे संबंध आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रहे हैं, दोनों परिवारों के बीच दशकों से संबंध रहा है. विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि मैं पार्टी में काम करने आयी हूं, पार्टी मुझे जो भूमिका निभाने के लिए कहेगी मैं उसके लिए तैयार रहूंगी.

Leave a reply