पटना. जीवन के अंतिम दिनों में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर विवादस्पद बयान देने वाले लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने ट्विटर के जरिए अपनी शोक संवेदना व्यक्त किया है.
उन्होंने रघुवंश बाबू की तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि सामाजिक समरसता की एक दमदार आवाज, अभिभावक आदरणीय स्व. श्री रघुवंश प्रसाद सिंह जी की जीवंत तस्वीर को नम आँखों से अपने आवास पर माल्यार्पण कर उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया।
बताते चलें कि तेजप्रताप ने रघुवंश बाबू को लेकर कुछ दिन पहले कहा था कि समुद्र से एक लोटा पानी कम हो जाने से समुद्र सुख नहीं जायेगा. तेजप्रताप के इस बयान के बाद से ही रघुवंश प्रसाद सिंह काफी नाराज हो गए थे और उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में उन्होंने पार्टी से भी अपना इस्तीफा दे दिया था। लालू प्रसाद ने इस बयान के बाद तेजप्रताप को रांची बुलाकर उनका क्लास भी लगाया था।
तेज प्रताप यादव रघुवंश बाबू के अंत्येष्टि कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए हैं और ना ही उनका पार्थिव शरीर पटना लाए जाने के बाद उनके अंतिम दर्शन को पहुंचे. तेज प्रताप यादव ने रघुवंश बाबू की नाराजगी के बीच आरजेडी को समुद्र और रघुवंश बाबू को एक लोटा पानी बताया था.
उनके इस बयान से भारी बवाल मचा हुआ है. तेज प्रताप के बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है. विरोधी लगातार हमला बोल रहे हैं और आरजेडी के अंदर भी दबी जुबान से तेज प्रताप के उस बयान को लोग गलत बता रहे हैं. ऐसे में चुनाव के ठीक पहले लालू के बड़े लाल भारी दबाव में है और अब रघुवंश बाबू को श्रद्धा सुमन अर्पित करते तस्वीर साझा कर उन्होंने या मैसेज देने की कोशिश की है कि रघुवंश बाबू के प्रति उनके मन में भी श्रद्धा का भाव है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here