मुंबई पुलिस का यह ट्वीट लोगों काे खूब भा रहा, जानें क्यों…


(Goodmorning news desk)।
“सुन लो सारी दुनिया वालों, चाहे जितना जोर लगालो, चलेगी पार्टी सारी रात, बम में दम है तो बंद करवा लो… पार्टी ऑल नाइट” मशहूर रैपर व वॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह का यह गाना तो आपको बखूबी याद होगा। इसी गाने पर फिरकी लेते हुए मुंबई पुलिस का एक ट्वीट आया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। दरअसल यह ट्वीट उस घटना के बाद सामने आया है जिसमें कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने सेलिब्रटीज सहित 34 लोगों को गिरफ्तार किया था।

मुंबई पुलिस का ट्वीट।


दरअसल मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, ” पार्टी (नहीं) चलेगी टिल सिक्स इन द मॉर्निंग! पुलिस ने मुंबई के अंधेरी के एक नाइट क्लब में रात के तीन बजे छापा मारा जहां कोविड-19 के उल्लंघन में 34 लोगों को हिरासत में लिया गया। इसमें 19 लोग दिल्ली और पंजाब के थे जिसमें कुछ सिलेब्रिटीज भी शामिल हैं।” जैसे-जैसे यह खबर लोगों को पता चलने लगी, वैसे-वैसे लोग मुंबई पुलिस के इस काम की तारीफ करने लगे। सिस्टम को चुनौती देते हुए पार्टी मनाने की बात करने वाले हनी सिंह के गाने से इस प्रकरण को जोड़कर लोग देख रहे हैं।


सोमवार की रात हुई थी गिरफ्तारी
उल्लेखनीय है कि देश भर में बढ़ते कोरोना के मामलों व ब्रिटेन में वायरस के नए स्वरूप के खौफ को लेकर जहां महाराष्ट्र सरकार ने फिर से नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है, वहीं इससे बेखौफ मुंबई के तमाम सितारे रात में पार्टी करते मिले। मुंबई एयरपोर्ट के पास ड्रैगन फ्लाई क्लब में पुलिस ने सोमवार रात करीब ढाई बजे छापा मारकर 34 लोगों को हिरासत में लिया था। इनमें क्रिकेटर सुरेश रैना समेत 27 सेलिब्रिटीज और 7 स्टाफ के खिलाफ IPC की धारा-188, 269 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। क्लब में ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा समेत कई सेलिब्रिटीज मौजूद थे। हालांकि सेलिब्रिटीज को गिरफ्तार करने के बाद छोड़ भी दिया गया। जमानत मिलने के बाद रैना की मैनेजमेंट टीम ने इस मुद्दे पर सफाई भी दी। पुलिस द्वारा रैना-रंधावा सहित कई फेमस सिलेब्रिटीज के हिरासत में लिए जाने के बाद ही मुंबई पुलिस का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here