खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का ये गाना हुआ VIRAL, 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

0
163
fdhdren - खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का ये गाना हुआ VIRAL, 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

PATNA : भोजपुरी फिल्मों की फैन फॉलोइंग इन दिनों तेजी से बढ़ रही है. इसके साथ ही भोजपुरी सितारों का भी स्टारडम बढ़ रहा है. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ जाता है. बात करें खेसारी लाल यादव की तो आए दिन कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने गानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. खेसारी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी और भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक धमाकेदार वीडियो ट्रेंड कर रहा है.

ये गाना खेसारी की धमाकेदार एक्शन और रोमैंटिक ड्रामा फिल्म ‘मैं हूं हीरो नंबर 1’ का है. ‘बज जाई छागल’ नाम का ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को खेसारी ने भोजपुरी सिंगर रूपा कव्या के साथ मिलकर गाया है. गाने में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार्स हॉट रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस बोल्ड भोजपुरी वीडियो को अब तक 11,832,490 व्यूज मिल चुके हैं यानी इस गाने को 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस गाने में सबसे खास बात है अक्षरा और खेसारी का डांस और रोमांस. गाने में खेसारी और अक्षरा दोनों ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. अक्षरा ब्लू साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं खेसारी भी कुछ कम नहीं लग रहे. खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘हीरो नंबर 1’ को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. उनकी ये भोजपुरी फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. खेसारी के एक्शन से लेकर रोमांटिक सीन तक इस फिल्म में सबकुछ हिट हुआ था.

अक्षरा सिंह के साथ खेसारी का रोमांस तो हिट हो ही गया लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के साथ जमती है. वो भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं. खेसारी रोमांस और एक्शन के मास्टर हैं. इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का ‘कॉमेडी किंग’ भी कहा जाता है.

यहां देखें ये जबरदस्त भोजपुरी गाना-

Leave a reply