कोचस के पास एनएच-30 पर हुआ हादसा, एक की मौत

जोरदार टक्कर के बाद हवा में उछलते हुए जमीन पर आ गिरा एक बाइक सवार


सासाराम (Goodmorning news desk)।
रोहतास जिला अंतर्गत सासाराम के कोचस में नए साल का जश्न मनाने अपने घर जा रहे दो दोस्तों को एक बेलगाम पिकअप वैन ने रौंद दिया। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। घटना परसथुआ के पास एनएच-30 पर हुई है। मृतक की पहचान सुरेश चंद्रवंशी के पुत्र पप्पू कुमार चंद्रवंशी (38 वर्ष) के रूप में की गई है। मृत युवक बक्सर जिले का रहने वाला है।


बताया जाता है कि मंगलवार को बक्सर के इटाही के पप्पू चंद्रवंशी और मनु यादव नए साल का जश्न मनाने के लिए मोहनिया से अपने घर घनसोई के लिए बाइक से निकले थे। दोनों एक साथ इलेक्ट्रिक वायरिंग का काम करते थे। काम खत्म करके दोनों घर के लिए निकले थे कि परसथुआ के पास एनएच-30 के पास एक बेलगाम पिकअप वैन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह टक्कर इतनी भीषण थी कि लेहरी हाईटेक पेट्रोल पंप के पास पप्पू चंद्रवंशी काफी ऊंचाई तक हवा में उछाल खाते हुए जमीन पर आ गिरे। वहीं बाइक पर सवार मनु यादव बाइक से दूर फेंका गए। आस-पास के लोगों ने जब देखा तो दौड़ कर आए और दोनों को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया, जहां पप्पू की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। मनु का फिलहाल इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष मो. कमाल अंसारी ने बताया कि एक युवक की मौत हो गई है जबकि दूसरे शख्स मनु यादव का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here