क्या सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इच्छा पूरी होगी? परिजनों ने की फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग

0
332
nvdvb - क्या सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी इच्छा पूरी होगी? परिजनों ने की फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग

PATNA : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनकी आखिरी फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. लेकिन इसको लेकर परिजन सहमत नहीं है. परिजनों का कहना है कि उनकी आखिरी फिल्म को बड़े पर्दे पर ही रिलीज किया जाए.

महाराष्ट्र सरकार से करेंगे बात

सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बब्लू ने कहा कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली. फिल्म के निर्देशक मुकेश छावड़ा सुशांत के दोस्त रहे हैं ऐसे में उनसे हम बात करेंगे. नीरज ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने को लेकर बात करेंगे. ये वक्त सुशांत को श्रद्धाजंलि देने का है.

लॉकडाउन के कारण नहीं हो पाई थी रिलीज

दिल बेचारा फिल्म मई में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच थिएटर्स बंद हो गए और रिलीज़ को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया. फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. निर्देशक फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना चाहते थे, मगर सुशांत ने इसका विरोध किया था. सुशांत के सुसाइड के बाद निर्देशक मुकेश छावड़ा 24 जुलाई को इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे. सुसाइड केस में मुकेश छावड़ा से मुंबई पुलिस पूछताछ भी कर चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्तिथ फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. जिसमें अबतक पुलिस 23 लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

Leave a reply